| View in | Language |
बीआईएस एक सुस्थापित शिकायत निवारण प्रक्रिया का अनुसरण करता है। शिकायत प्रबंधन और प्रवर्तन विभाग (सीएमईडी) में केंद्रीय रूप से शिकायतें दर्ज की जाती हैं। ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों माध्यमों से शिकायतें की जा सकती हैं। ऑनलाइन शिकायत मोबाइल ऐप ‘बीआईएस केयर’ के माध्यम से या ‘उपभोक्ता कार्यक्रम पोर्टल’ के माध्यम से की जा सकती है। शिकायत मिलने पर इसकी जांच की जाती है और इसके निवारण के लिए आगे की कार्रवाई की जाती है।ऑनलाइन शिकायत पोर्टल के माध्यम से शिकायत दर्ज करने के लिए क्लिक करें।.
| श्री एस.डी. नारायण राणे |
| वैज्ञानिक-ई और प्रमुख |
| rjbo-2[at]bis[dot]gov[dot]in |
| 0281-2563978 |
| श्री मनीष कुमार |
| वैज्ञानिक-सी |
| manish[dot]kumar[at]bis[dot]gov[dot]in |
| +91-7070092201 |
| श्री दिवाकर सिंह जादौन |
| वैज्ञानिक-बी |
| rjbo-2[at]bis[dot]gov[dot]in |
| 281-2563981 |
| श्री विशाल |
| वैज्ञानिक-बी |
| vishal1[at]bis[dot]gov[dot]in |
| 9085978192 |
| Shri Ajaj Faridbhai Shaikh |
| स्नातक अभियंता |
| ajajshaikh974@gmail.com |
| 9638872111 |
| श्री अमेय अभिमन्यु बिक्कड़ |
| स्नातक अभियंता |
| ameya23497@gmail.com |
| 9112338645 |
| सुचित्रा शिवाजीराव बोचरे, |
| स्नातक अभियंता |
| suchitra.foodtech@gmail.com |
| 9370935538 |